Earthquake !!!

Today on 1:23am, there was an Earthquake felt here .. Fortunately, there weren't any tremors in my area. Abhi yeh likhtaye huwaye khayal areha hai main toh waise bhe ghoraye bech ke sota hun , aya bhe hoga toh mjhe waise bhe khabar nahi honi thi ...

Aaj subah se ek gana chal reha hai dimag main ... "If I let you go , I would never know, what my life would be , holding you close to me ... by Westlife , nice song :) "

Mohiuddin ko email ki hai about the screens I need for my development. Aur print liya hai Project plan ka , barey dino baad :) Pm keh reha tha ke ek nazar dekh lo ... dekh letey hain bhai konsi kiyamat ajaye ge nahi dehun ga toh ...

Pakistan aur Newzealand ka match draw hogaya hai .. pakistan ne safe route liya else toh jeet bhe sakta tha ...

1:49pm, Lunch le ker aya hun aur aaj lunch ka mood nahi ... I think abhi i am not feeling well ... ghar jana chahta hun , aur ja bhe nahi sakta.. remembering good old uni days jab I used to bunk classes jab mood hota tha for not going ...

3:18pm, Have just started the initial development of Total Cricket application. Have made the splash screen layout and now making dashboard application. Wahaj bhai was here a little while back, was telling that he finally completed MS (CS) project from FAST Karachi . :) good for him.

6:01pm, Lateef naye coffee benana sikhaya :) tight yaar .. main bhe wohi ker reha tha almost leken coffee aur cheeni ko thora aur mash kerna tha takey yellow color hojaye, main brown pe he bena deta tha ... Aaj achi beni thi coffee :)

Comments